जब लड़की संग कार में रोमांस कर रहे थे Laal Singh Chaddha एक्टर, बीच में आई पुलिस

0
756


Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. करीना कपूर और आमिर खान की फिल्म से साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने बॉलीवुड डेब्यू किया है. लाल सिंह चड्ढा में साउथ स्टार ने ‘बालाराजू’ का रोल अदा किया है. फिल्म रिलीज के बाद अब नागा चैतन्य ने उनसे जुड़ा बड़ा सीक्रेट शेयर किया है. एक्टर का कहना है कि एक बार पुलिस ने उन्हें लड़की के साथ कार में पकड़ लिया था. 

लड़की के साथ कार में पकड़े गये एक्टर
नागा चैतन्य साउथ के जाने-माने स्टार हैं. उन्होंने आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रखा है. फिल्म में ‘बालाराजू’ के किरदार के लिये उनकी काफी तारीफ भी हो रही है. वहीं अब एक्टर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में उनकी लाइफ से जुड़ी एक मजेदार घटना शेयर की है. मैशेबल इंडिया को दिये इंटरव्यू में नागा चैतन्य ने अपनी डेटिंग लाइफ पर बात की है. 

इंटरव्यू के दौरान नागा चैतन्य बताते हैं, एक बार वो हैदराबाद में गर्लफ्रेंड के साथ कार में मेकआउट कर रहे थे. तभी उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया. एक्टर की बातें सुनने के बाद होस्ट ने उनसे पूछा कि क्या ये डरावना था. इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ठीक है. ये बताने के लिये एक कहानी है. मैं इसे लेकर अच्छा महसूस करता हूं. मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा था और मैं पकड़ा गया. 

सामंथा के बाद किसे डेट कर रहे हैं नागा 
लाल सिंह चड्ढा एक्टर नागा चैतन्य ने 2017 में सामंथा रूथ प्रभु से शादी की थी. पर दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला और पिछले साल कपल ने डिवोर्स लेने का फैसला किया. कुछ समय से ऐसी चर्चा है कि नागा चैतन्य, शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) को डेट कर रहे हैं. पर इन बातों में कितनी सच्चाई है. ये सिर्फ वही बता सकते हैं. वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो नागा जल्द ही वेंकट प्रभु की अनटाइटल्ट फिल्म में नजर आएंगे.  

वैसे नागा चैतन्य को देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि कभी उन्हें पुलिस लड़की के साथ भी पकड़ सकती है! 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here