सीतामढ़ी में बदमाशों ने 2 दुकानों पर की फायरिंग: भागने के दौरान निलंबित दारोगा पर भी फायरिंग, DSP समेत कई थानों की पुलिस पहुंची


सीतामढ़ी4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मिठाई दुकान पर गोलीबारी।

सीतामढ़ी में दो दुकान और एक दारोगा पर बदमाशों ने बुधवार की रात फायरिंग की है। मेहसौल ओपी क्षेत्र के मेहसौल चौक पर एक बाइक पर सवार तीन की संख्या हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद पूरे शहर में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी सदर डीएसपी रामाकांत उपाध्याय समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।

गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम।

गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम।

भागने के दौरान दारोगा पर फायरिंग
अपराधियों ने पहले मेहसौल चौक से सटे प्रसिद्ध कृष्णा स्वीट नामक मिठाई की दुकान पर गोली चलाई। इसके बाद बगल की गली से भागने के दौरान हाल ही में निलंबित मेहसौल ओपी प्रभारी मोसीर अली के ऊपर फायरिंग की। साथ ही गली में एक टेलर मास्टर के ऊपर भी फायरिंग की घटना को अंजाम दिया । घटनास्थल पर पहुंची पुलिस सदर डीएसपी रामाकांत उपाध्याय, नगर थानाध्यक्ष विकास राय, एससी-एसटी थानाध्यक्ष नवल किशोर पासवान, मेहसौल ओपी प्रभारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचे है। घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

क्या बोले डीएसपी
स्थानीय लोगों में गोलीबारी को लेकर काफी आक्रोश है। उनका कहना है कि पहले तो आम लोगों पर गोली चली रही थी। अब पुलिस पर भी गोलियां चल रही है। लोगों ने एसपी के तबादले की मांग की है। वर्तमान एसपी के कार्यकाल में व्यापारी खुद को सुरक्षित नहीं है। इस संबंध में डीएसपी रामाकांत उपाध्याय ने कहा कि दो दुकान पर गोली चलने की पुष्टि की है। लेकिन पुलिसकर्मी पर गोली चलने की बात अभी कन्फर्म नहीं है। हालांकि, स्थानीय लोगों ने बताया की दारोगा अपनी जान बचाते हुए भागे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here