सिद्धू की सरकार को चेतावनी: चन्नी कह गए पार्टी के कहने पर चलता हूं; प्रधान कह रहा STF की रिपोर्ट न खुली तो मरणव्रत पर बैठूंगा


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Channi Said, I Go On The Behest Of The Party; Pradhan Is Saying If The Report Of STF Is Not Opened Then I Will Sit On Death Row

चंडीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मोगा रैली में लोगों काे संबोधित करते नवजोत सिद्धू।

पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू ने फिर चन्नी सरकार को चेतावनी दी। गुरुवार को मोगा रैली में सिद्धू ने कहा कि सीएम चरणजीत चन्नी ने कहा कि वह पार्टी की हिदायत पर चलते हैं। मैं कह रहा हूं कि अगर ड्रग्स की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की रिपोर्ट न खुली तो मरणव्रत पर बैठ जाऊंगा।

सिद्धू ने कहा कि कोर्ट की हिदायत है कि यह रिपोर्ट खोलो और जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई करो। सिद्धू इससे पहले भी एडवोकेट जनरल और डीजीपी की नियुक्ति को लेकर सरकार से भिड़े रहे।

सिद्धू ने कहा – कर्जाई न होने देंगे, ऐसा कोई क्यों नहीं कहता

सिद्धू ने कहा कि पंजाब पर 7 लाख करोड़ का कर्जा है। हम कर्जा लेकर कर्ज उतार रहे हैं। किसानों के एक लाख करोड़ कर्जे की बात कही गई। सिद्धू ने कहा कि कर्जा उतारने की बजाय कोई यह क्यों नहीं कहता कि आगे से कर्जा नहीं चढ़ने देंगे। सिद्धू ने कहा कि वह रेत से सरकार को 2 हजार करोड़ और शराब से 20 हजार करोड़ कमाकर देंगे।

मोगा से दर्शन बराड़ को उम्मीदवार घोषित कर सिद्धू ने क्रिकेट शॉट लगवाया

मोगा से दर्शन बराड़ को उम्मीदवार घोषित कर सिद्धू ने क्रिकेट शॉट लगवाया

केबल को लेकर कैप्टन पर बरसे, जुझार को कैद नहीं होने दी

सिद्धू ने CM चरणजीत चन्नी के 100 रुपए केबल बिल पर कहा कि यह कोई मसला नहीं है। सवाल यह है कि पंजाब सरकार के खजाने में क्या आता है। सिद्धू ने कहा कि सुखबीर के करीबी जुझार ने सारे केबल ऑपरेटर गुलाम बना दिए। खुद करोड़ों कमाए लेकिन सरकार के खजाने में कुछ नहीं आएगा। मैंने कानून बनाकर कैप्टन अमरिंदर सिंह की टेबल पर रखा। उन्हें कहा कि जुझार को 4 साल की कैद कराऊंगा। कैप्टन ने मुझे मना कर दिया। कहा कि इसे आगे भेज देंगे।

बराड़ को उम्मीदवार घोषित किया

सिद्धू ने इस मौके बाघापुराना सीट से दर्शन सिंह बराड़ को उम्मीदवार भी घोषित कर दिया। सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस वर्कर जीत का ऐसा छक्का मरवाएं कि बादल और केजरीवाल बाउंड्री से बाहर नजर आएं। बराड़ की घोषणा इसलिए अहम है क्योंकि कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ हुए विवाद के दौरान खुलकर सिद्धू के समर्थन में खड़े रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here