वायरल वीडियो में रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच क्या बात हो रही? सूर्यकुमार का खुलासा

0
20


Suryakumar Yadav On Viral Video: भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली T20 मैच में हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया 208 रनों के लक्ष्य का बचाव नहीं कर पाई. ऑस्ट्रेलिया ने 19.4 ओवर में 209 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. वहीं, सोशल मीडिया पर कप्तान रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच बातचीत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, वास्तव में रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच क्या बातचीत हो रही थी, यह साफ नहीं हो पाया है, लेकिन अब सूर्यकुमार यादव ने इस पर बयान दिया है.

‘वायरल वीडियो पर सूर्यकुमार यादव ने कही ये बात’

दरअसल, सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मोहाली T20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच महज एक मजाक था. सूर्यकुमार यादव के मुताबिक, दोनों खिलाड़ी बहुत लंबे समय से एक साथ खेल रहे हैं, तो ऐसे में हंसी मजाक चलता रहता है. यह बहुत सामान्य है. गौरतलब है कि पहले T20 मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के हंसी मजाक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों भारतीय खिलाड़ी हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं.

‘एक-साथ इतना खेले हैं, तो इतना हंसी मजाक तो बनता है’

गौरतलब है कि पहले T20 मैच के दौरान दिनेश कार्तिक ने ग्लेन मैक्सवेल का कैच पकड़ा, लेकिन उन्होंने आउट के लिए अपील नहीं की. जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक का मजाकिया अंदाज में गर्दन पकड़ लिया. सूर्यकुमार यादव ने इस पूरे मामले पर कहा कि रही बात डीआरएस की तो कभी-कभी पीछे तक आवाज नहीं जाती है और लेफ्ट राइट में अच्छे से आवाज आती है. उन्होंने आगे कहा कि दोनों खिलाड़ियों का एक-दूसरे के साथ मजाक चलता रहता है, इतने सालों से जानते हैं एक-दूसरे को, एक-साथ इतना खेले हैं, तो इतना हंसी मजाक तो बनता है.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS: नागपुर का मौसम बिगाड़ सकता है दूसरे टी20 का खेल, नहीं हुआ मैच तो वापस करना होगा पैसा

IND vs AUS: Suryakumar Yadav ने दिया जसप्रीत बुमराह की फिटनेस को लेकर बयान, जानें दूसरे टी20 में खेलने को लेकर क्या बोले



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here