RPSC SI साक्षात्कार परीक्षा के लिए फॉर्म कार्ड जारी, इस लिंक से डाउनलोड करें

0
33

आरपीएससी एसआई साक्षात्कार प्रवेश पत्र जारी: राजस्थान लोक सेवा आयोग ने आरपीएससी एसआई एसआई परीक्षा 2021 के साक्षात्कार चुनाव के लिए प्रवेश-पत्र जारी कर दिए हैं। वे उम्मीदवारों का वास्तविक सेलेक्शन इंटरव्यू के लिए हुए, वे राजस्थान लोक सेवा आयोग की चुनी हुई वेबसाइट से डाउनलोड कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए आरपीएससी की पहल वेबसाइट का पता है – rpsc.rajasthan.gov.in. इस बाबत कमीशन ने नोटिस भी जारी किया है, वे भी इस वेबसाइट से चेक किए जा सकते हैं। लिखित परीक्षा और अनापत्ति निकासी पास करने वाले उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाता है।

इन डेट्स पर होगा इंटरव्यू

राजस्थान पीएससी सब-इंस्पेक्टर परीक्षा के लिए इंटरव्यू राउंड का आयोजन 23 जनवरी से 02 फरवरी 2023 के बीच किया जाएगा। इंटरव्यू राउंड के लिए कुल 3291 उम्मीदवारों का चयन किया गया है। इनका चयन अप्रैल में जारी किया गया आरपीएससी एक समान रिजल्ट के आधार पर हुआ है।

इंटरव्यू के लिए समय हो जाता है आपके साथ में अपलोड किए गए कार्ड के अलावा सभी जरूरी दस्तावेज नहीं लिए जाएंगे। उनकी जरूरत आपके साक्षात्कार के विवरण।

 

ऐसे डाउनलोड करें डाउनलोड किया हुआ कार्ड

    • आरपीएससी समान साक्षात्कार परीक्षा का फॉर्म कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहली आधिकारिक वेबसाइट यानी rpsc.rajasthan.gov.in पर जाएं।

 

    • यहां होमपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें जिस पर लिखा हो, “सब इंस्पेक्टर कंब. कॉम्प। परीक्षा – 2021”।

 

    • इस पर क्लिक करते ही एक नया पेज खुल जाएगा। इस पेज पर अपनी डिटेल जैसे रोल नंबर, बर्थ वगैरह की तारीख डालें और सर्टिफिकेट का बटन दबा दें।

 

    • ऐसा करते ही RPSC एसआई इंटरव्यू लेटर आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखाई देगा।

 

    • यहां से चेक करें, डाउनलोड करें और भले ही प्रिंट भी निकाल लें। ये भविष्य में काम आ सकता है।

 

कार्ड डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में बच्चों से करार वापस कर दिया जाएगा

शिक्षा ऋण सूचना:
शिक्षा ऋण ईएमआई की गणना करें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here