‘ये रिश्ता…की एक्ट्रेस हुई ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार, ब्लू टिक देने के बहाने हैकर्स ने लगाया चूना

0
21


Nupur Joshi Online Fraud: स्टार प्लस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)’ की एक्ट्रेस नुपूर जोशी सोशल मीडिया पर ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पूरी घटना साझा करते हुए इसकी जानकारी दी है. अभिनेत्री अपने निजी दस्तावेज और जानकारी को लेकर काफी घबराई हुई नजर आ रही हैं. नुपूर (Nupur Joshi) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर बताया कि, उन्होंने अपने सरकारी आईडी प्रूफ गलती से एक फ्रॉड ईमेल पर शेयर कर दिए हैं और अब उन्हें भविष्य में इन डॉक्यूमेंट के गलत इस्तेमाल होने को लेकर टेंशन हो रही है. 

ईटाइम्स को दिए के इंटरव्यू में नुपूर जोशी ने अपने साथ हुई इस घटना पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि, वह पिछले 10 सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और वह अपना इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाई करना चाहती थीं, इसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम को अपने पेज के जरिए रिक्वेस्ट भेजी थी’. आगे एक्ट्रेस ने बताया ‘अगली सुबह मुझे इंस्टाग्राम की टीम तरफ से एक मेल आया, जिसमें मेरे पेज को वेरिफाई करने के लिए उन्होंने मेरी सरकारी जानकारी मांगी थी और इसके बाद ही वह मेरे इंस्टा अकाउंट को ब्लू टिक दे पाएंगे. इसलिए मैंने अपने सारे दस्तावेज ईमेल के जरिए भेज दिए, लेकिन हैकर्स ने मुझे बेवकूफ बनाया. बाद में मुझे पता चला कि वह मेल आईडी फेक है अब मुझे नहीं पता कि भविष्य में ये हैकर मेरे दस्तावेजों से क्या करेंगे, इसलिए मैं काफी डरी हुई हूं.”


नुपूर जोशी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मैं इंडस्ट्री में पिछले एक दशक से काम कर रही हूं, मुझे ब्लू टिक में कभी भी दिलचस्पी नहीं थी. लेकिन मेरे फैंस और दोस्तों ने कहा कि यह जरूरी है, लेकिन मैं ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गई हूं.” इस मामले पर नुपूर ने सोशल मीडिया अथॉरिटीज से कार्रवाई करने की भी अपील की है.


Anupamaa Updates: कपाड़िया हाउस में किंजल को पति की बेवफाई के ताने कसेगी बरखा, अनुपमा के सिर आएगी नई मुसीबत





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here