केबीसी में कंटेस्टेंट ने 50 लाख रुपये के आसान सवाल पर क्विट किया गेम, क्या दे पाएंगे सही जवाब

0
14


Kaun Banega Crorepati 14 Update: सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीवी के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है. 22 सालों से लोगों का ये फेवरेट शो बना हुआ है. इसका 14वां सीजन भी इन दिनों चर्चा में है. हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हर साल की तरह इस बार भी शो को होस्ट कर रहे हैं. कई कंटेस्टेंट अभी तक केबीसी में अपनी किस्मत चमका चुके हैं और भारी धनराशि जीत चुके हैं. बीते एपिसोड में भी एक कंटेस्टेंट ने भारी राशि जीती.

‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) के बीते एपिसोड में रोलओवर कंटेस्टेंट सूरज नायर हॉटसीट पर बैठते हैं. अमिताभ बच्चन उनका स्वागत करते हैं और सूरज नायर उन्हें बताते हैं कि, वह अपनी जिंदगी गुजारने के लिए कई तरह के काम किया करते थे. इसके बाद बिग बी कहते हैं, “कभी आप केबीसी देखने के लिए दुकानों के सामने खड़े हुआ करते थे, आज लोग आपको केबीसी में देखेंगे.” फिर गेम की शुरुआत होती है. सूरज 25 लाख रुपये जीत जाते हैं. हालांकि, 50 लाख के सवाल पर वह अटक जाते हैं.

क्या था 50 लाख रुपये के लिए सवाल?

25 लाख रुपये के लिए सवाल पूछने के बाद अगला सवाल 50 लाख के लिए होता है. बिग बी ने सूरज से सवाल किया, “जो उत्तर और दक्षिण भारत की शैलियों को मिलाती है वेसर वास्तुकला शैली का नाम किस जानवर के लिए संस्कृत शब्द से आता है?”

ऑप्शन दिए गए थे, A- गाय, B- गिलहरी, C- खच्चर, D- भेड़. इसका सही जवाब है- खच्चर.

क्विट किया गेम

कंटेस्टेंट सूरज नायर को इस सवाल के जवाब में थोड़ी कंफ्यूजन थीं. उनके पास कोई लाइफलाइन भी नहीं बची थी. इसलिए उन्होंने गेम को क्विट कर दिया. बाद में जब अमिताभ बच्चन ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने पहला ऑप्शन यानी गाय को चुना, जबकि सही जवाब सी ऑप्शन यानी खच्चर था. बहरहाल, वह 25 लाख रुपये जीतकर अपने घर घए.

यह भी पढ़ें

Kapil Sharma Show: मैचमेकिंग पर तमन्ना भाटिया ने खोली लड़कों की पोल, रितेश देशमुख ने ऐसे की बोलती बंद

‘ये रिश्ता…’ की एक्ट्रेस हुई ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार, ब्लू टिक देने के बहाने हैकर्स ने लगाया चूना



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here