Huma qureshi reached in rajkumar rao and patralekha mehandi cecemony pr


राजकुमार राव (Rajkumar Rao) अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) के साथ शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस कपल की शादी 14 नवंबर को होने वाली है. दोनों ही फैमिली धूमधाम के साथ शादी की तैयारियों में जुटी हुई है. राजकुमार और पत्रलेखा की शादी चंडीगढ़ में हो रही है. शादी में शामिल होने फैमिली और कुछ खास दोस्त पहुंच गए हैं. माना जा रहा है कि बाकी गेस्ट शादी वाले दिन ही वेन्यू पर पहुंचेंगे, लेकिन पत्रलेखा की बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) पहले ही पहुंच गईं.

पत्रलेखा की आज यानी 13 नवंबर को मेहंदी सेरेमनी है. इस खास मौके पर फैमिली के साथ साथ फ्रेंन्ड्स भी शिरकत करने वाले हैं. पत्रलेखा के जीवन के इस खास मौके का हिस्सा बनने के लिए एक्ट्रेस हुमा कुरैशी पहुंच चुकी हैं. टाइम्स की खबरों की माने तो हुमा दो दिन पहले से ही अपनी सहेली की शादी के फंक्शन अटेंड करने पहुंच चुकी हैं. हुमा बाईरोड अपनी कार से दिल्ली से चंडीगढ़ गई हैं. हुमा और पत्रलेखा बेस्ट फ्रेंड्स हैं. ऐसे में हुमा अपनी दोस्त की जिंदगी के सुहाने सफर के हर खास मौके पर मौजूद रहना चाहती हैं.

Rajkummar Rao, Rajkummar Rao

राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) से पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया. साभार: @RajkummarRao instagram

खबरों की माने तो राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले 7 साल से रिलेशनशिप के बाद इसे एक खूबसूरत रिश्ते का नाम देने जा रहे हैं. हालांकि राजकुमार ने कभी भी अपने इस रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन एक बार करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ पर बताया था कि ‘पत्रलेखा बहुत ओपन माइंडेड हैं. हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. मुझे लगता है कि जब आपका पार्टनर आपका बेस्ट फ्रेंड हो तो काफी अच्छा लगता है. आप उसके साथ टाइम बिता सकते हैं,डांस कर सकते हैं,फिल्म देख सकते हैं’.

ये भी पढ़िए-प्रियंका चोपड़ा की पसंदीदा चीज के बारे में जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान, देखिए VIDEO

खबरों के मुताबिक 14 नवंबर को राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी है. 13 नवंबर को मेहंदी सेरेमनी है. तीन दिन तक चलने वाले इस वेडिंग समारोह में संडे को शादी के बाद मंडे को पोस्ट वेडिंग सेरेमनी होगी. हुमा कुरैशी के अलावा फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता समेत कई दिग्गज सेलेब्स शामिल होगें.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here