Bumper Vacancy For Lab Technician Posts In Odisha, Know When And How To Apply


osssc Recruitment 2021: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है. विभिन्न जिला अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों पर 1000 लैब टेक्निशियन के पदों पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग, ओडिशा सरकार के अंतर्गत भर्ती के लिए ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग (ओएसएसएसी) द्वारा विज्ञापन जारी किया गया है. आयोग द्वारा बुधवार, 24 नवंबर 2021 को जारी लैब टेक्निशियन भर्ती 2021 संक्षिप्त विज्ञापन के अनुसार, इन पदों पर डिस्ट्रिक्ट कैडर में भर्ती की जानी है. साथ ही, निर्धारित चयन प्रक्रिया के माध्यम से चयनित उम्मीदवारों को संविदा के आधार पर नियुक्ति दी जाएगी. 

जानें कैसे करें आवेदन
डिस्ट्रिक्ट कैडर में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अंतर्गत लैब टेक्निशियन के एक हजार पदों के लिए आवेदन के लिए उम्मीदवारों को ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट, osssc.gov.in पर विजिट करना होगा, जहां ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक एक्टिव किया गया है.  ओएसएससी द्वारा आवेदन के लिए लिंक को 1 दिसंबर 2021 को एक्टिव किया जाएगा और निर्धारित आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवार 21 दिसंबर 2021 तक रजिस्ट्रेशन कर पाएंगे. इसके अलावा उम्मीदवारों के पास अप्लीकेशन सबमिट करने के का समय 25 दिसंबर 2021 अंतिम तिथि है. 

जानें आयु सीमा और योग्यता
हालांकि, ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग (ओएसएसएसी) द्वारा 1000 लैब टेक्निशियन की भर्ती के लिए जारी संक्षिप्त विज्ञापन आवेदन के लिए जरूरी योग्यता, जिलेवार रिक्तियों की संख्या, वेतनमान, आयु सीमा, आदि के विवरण नहीं दिये गये हैं. माना जा रहा है कि आयोग द्वारा इन सभी विवरणों को विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से जल्द ही जारी किया जाएगा. ऐसे में उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर समय-समय पर विजिट करते रहें.

ये भी पढ़ें

UPPSC RO/ARO Recruitment Exam 2021: 5 दिसंबर से होंगे यूपी समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के एग्जाम, एडमिट कार्ड जारी

UPPSC Recruitment 2021 : UPPSC ने अलग-अलग विभागों के लिए निकाली 972 पदों पर भर्ती, इस तरह करें आवेदन

 

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here