जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एक आतंकी ढेर, अन्य के फंसे होने की आशंका, ऑपरेशन जारी


Kulgam Encounter News: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. जवानों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ में यह आतंकी मारा गया है. मारे गए आतंकी कि अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. जानकारी मिल रही है कि इस इलाके में अन्य आतंकी भी फंसे हुए हैं. भारी संख्या में जवानों ने मिलकर इलाके की घेराबंदी कर दी है. आतंकी इलाके से निकल कर भाग न जाएं इसके लिए जवानों ने सभी रास्तों को बंद कर दिया है. जवानों की कोशिश है कि जल्द से जल्द जिंदा या मुर्दा किसी भी हालत में छिपे हुए आतंकियों को इलाके से बाहर निकाला जाए.

जैसे ही आतंकियों के छिपे होने की सूचना जवानों को मिली सुरक्षाबलों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर इलाके की घेराबंदी कर दी. जवानों की ओर से जब आतंकियों को हथियार डालने के लिए कहा गया तो फायरिंग शुरू कर दी गई. जिसके बाद मौके पर मौजूद जवानों ने मोर्चा संभाला और मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया.

बता दें कि इससे पहले जवानों ने बुधवार के दिन बड़ी सफलता हासिल की थी. जवानों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ों में पांच आतंकियों को मार गिराया था. बता दें कि बुधवार को जवानों ने असफाक अहमद को ढेर कर दिया था. असफाक अहमद लश्कर के सहयोगी संगठन द रेजिस्टेंट फ्रंट (टीआरएफ) का कमांडर था. बाकी के अन्य आतंकियों में दो टीआरएफ व दो हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर थे. मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए थे.

Farm Laws Withdrawn: Kangana Ranaut ने अब Indira Gandhi की तारीफ में पढ़े कसीदे, जानिए क्या-क्या कहा है

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here