Rajasthan: 2 मासूम बेटों की हत्या कर पिता ने लगाया मौत को गले, शवों को देखकर सकते में आई पत्नी

0
19


हाइलाइट्स

जोधपुर के झंवर थाना इलाके में हुई वारदात
कारणों का अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है

जोधपुर. जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के झंवर थाना इलाके में दिल को दहला देने वाला (Heart-wrenching) मामला सामने आया है. यहां पारिवारिक झगड़े के चलते एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बेटों की गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी. बाद खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. पुलिस ने तीनों शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है. वारदात के बाद वहां सनसनी फैल गई और ग्रामीण सकते में आ गए. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. ग्रामीण पीड़ित परिवार की महिलाओं और अन्य सदस्यों को संभालने में जुटे हैं.

झंवर थानाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि वारदात धवा गांव की परिहारों की ढाणी में हुई. परिहारों की ढाणी निवासी रूपाराम पटेल के बेटे रामाराम (10) और कृष्णा (8) के शव बुधवार रात को उनके घर के एक कमरे में पड़े मिले. उनकी मां जब खेत से घर लौटी तो दोनों बेटों को घर मृत पाया. मासूम बेटों के शव देखकर वह सकते में आ गई. उसने पति की तलाश की तो वह घर में कुछ ही दूरी पर स्थित पशुओं के चारे के लिए बनाए कमरे में फंदे पर लटका हुआ मिला.

रूपाराम के दो ही बेटे थे
इस पर वह बहदवास हो गई और रोने चीखने लगी. उसकी आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उन्होंने हालात देखक रूपाराम की पत्नी को संभाला और पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलसि ने रूपाराम के शव को फंदे से उतरवाया. बाद में तीनों शवों को एम्स की मोर्चरी में भिजवाया. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि रूपाराम खेतीबाड़ी का काम करता था. उसके दो ही बेटे थे. बुधवार को वह अपनी पत्नी के साथ ही खेत गया था. लेकिन पत्नी से पहले घर लौट आया. उसके बाद उसने यह कदम उठाया.

गला दबाकर मासूमों की हत्या की आशंका
प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस को आशंका है कि रूपाराम ने गला दबाकर दोनों मासूम बेटों की हत्या की है. दोनों बच्चों के गले पर कुछ निशान पाए गए हैं. इसके बाद उसने पशुओं के बाड़े में जाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन पुलिस का मानना है कि घरेलू विवाद के चलते रूपाराम ने यह घातक कदम उठाया है.

Tags: Crime News, Jodhpur News, Murder case, Rajasthan news, Suicide Case



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here