महिला का पीछा करता रहा कॉन्‍ट्रैक्‍ट किलर, मौका मिलते ही चाकुओं से गोद दिया; CCTV कैमरे में सब कैद

0
29


हाइलाइट्स

प्रियंका रावत हत्‍याकांड में सनसनीखेज खुलासा
सीसीटीवी फुटेज में कॉन्‍ट्रैक्‍ट किलर की करतूत कैद
पति ने प्रेमिका संग मिलकर रची थी साजिश

मुंबई. डिजिटल मार्केंटिंग एग्जिक्‍यूटिव प्र‍ियंका रावत हत्‍या मामले में सनसनीखेज बाते सामने आ रही हैं. हत्‍याकांड से जुड़ा एक और खुलासा हुआ है. प्रियंका रावत की हत्‍या से संबंधित CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें कॉन्‍ट्रैक्‍ट किलर को उनका पीछा करता हुआ देखा गया है. आरोपी सुपारी किलर ठाणे से पनवेल तक उनका पीछा करता हुआ आया था. पनवेल रेलवे स्‍टेशन के बाहर सुनसान जगह पाकर आरोपियों ने प्रियंका की हत्‍या कर दी. उन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले किए गए, जिसमें उनके प्राण पखेरू उड़ गए. सीसीटीवी फुटेज सामने आने से पुलिस के भी होश उड़ गए हैं.

दरअसल, मुम्बई से सटे पनवेल में डिजिटल मार्केटिंग एग्जिक्‍यूटिव महिला की कॉन्ट्रैक्ट किलिंग मामले में न्यूज़18 इंडिया के हाथ पनवेल रेलवे स्टेशन का सीसीटीवी फुटेज लगा है. हत्‍याकांड के बाद RPF ने सीसीटीवी फुटेज जारी किया है. 15 सितंबर के इस सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि जिस गैंग को प्रियंका रावत को मारने का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था, उससे जुड़ा आरोपी लगातार प्रियंका रावत का पीछा कर रहा था. आरोपी कॉन्‍ट्रैक्‍ट किलर ठाणे से पनवेल रेलवे स्टेशन तक प्रियंका को फॉलो करते हुए कैमरे में कैद हुहुआ है. इतना ही नहीं, इस फुटेज के अंत मे पनवेल स्टेशन के बाहर प्रियंका की हत्या को अंजाम देने के बाद एक आरोपी भागता हुआ भी नजर आ रहा है.

प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की हत्या, 3 लाख रुपये में हायर किए कॉन्ट्रेक्ट किलर 

5 आरोपी गिरफ्तार
आरपीएफ द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पनवेल पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें 3 कॉन्ट्रैक्ट किलर, प्रियंका रावत का पति देवव्रत सिंह रावत और उनकी प्रेमिका पूजा मटकर शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक, प्रियंका को मारने के लिए उनके पति देवव्रत सिंह रावत और उनकी प्रेमिका पूजा मटकर ने ही बुलढाणा के एक गैंग को 5 लाख रुपए की सुपारी दी थी. दो लाख रुपये एडवांस के तौर पर दे भी दिए गए थे. पुलिस का दावा है कि देवव्रत और पूजा ने गैंग से सोशल मीडिया के जरिए संपर्क किया था.

घर से ही कर रहे थे पीछा
कॉन्ट्रैक्ट मिलने के बाद 15 सितंबर को जब प्रियंका ठाणे रेलवे स्टेशन से ट्रेन लेकर दफ्तर से पनवेल स्थित घर के लिए निकलीं तो 3 में से एक कॉन्ट्रैक्ट किलर ने उनका पीछा करना शुरू किया था. पनवेल स्टेशन के बाहर एक सुनसान जगह पर मौका मिलते ही प्रियंका पर चाकुओं से कई बार वार किए गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

प्रेमिका से शादी

पुलिस का दावा है कि देवव्रत का पूजा के साथ अफेयर चल रहा था. प्रियंका इसका विरोध प्रियंका कर रही थीं, ऐसे में उनहें बीच से हटाने के लिए दोनों ने उनकी हत्या की साज़िश रची थी. प्रियंका से देवव्रत की शादी 4 साल पहले हुई थी, जबकि पूजा मटकर से उनका अफेयर इसी साल शुरू हुआ था. बताया जाता है कि पिछले महीने दोनों ने एक मंदिर में शादी भी कर ली थी.

Tags: Crime News, Mumbai News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here