Multibagger Stock Tips These Stocks Will Remain In Focus On Monday, Can Show A Boom


Multibagger Stock: इन्फोसिस, एचडीएफसी बैंक और रिलायंस इंडस्ट्रीज जैसे बड़े शेयरों में तेजी के चलते प्रमुख शेयर सूचकांक सेंसेक्स शुक्रवार को 767 अंक की तेजी के साथ बंद हुआ, जबकि निफ्टी 18,100 अंक के पार चला गया. इस दौरान बीएसई का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 767 अंक या 1.28 प्रतिशत बढ़कर 60,686.69 पर बंद हुआ. इसी तरह नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 229.15 अंक या 1.28 फीसदी बढ़कर 18,102.75 पर पहुंच गया. आज हम आपको बता रहे हैं कि आपको किन शेयर्स सोमवार को नजर रखनी है:-

Wipro: कंपनी ने लॉजिस्टिक्स उद्योग के लिए सॉफ्टवेयर समाधान के अग्रणी प्रदाता वाइजटेक ग्लोबल के साथ कार्गोवाइज सर्विस पार्टनर समझौते की घोषणा की है. एक भागीदार के रूप में, विप्रो परिवहन और लॉजिस्टिक्स कंपनियों को प्रतिस्पर्धा का लाभ उठाने में मदद करने के लिए कार्गोवाइज लॉजिस्टिक्स निष्पादन प्लेटफॉर्म का लाभ उठाएगा, और फ्रेट फ़ॉरवर्डिंग, सीमा शुल्क, ट्रैक और ट्रेस, परिवहन और वेयरहाउस प्रबंधन से अपने व्यावसायिक मूल्य को बढ़ाएगा.

Tata Consumer Products: कंपनी ने टाटा इंडस्ट्रीज लिमिटेड (टीआईएल) और टाटा स्मार्टफूडज़ लिमिटेड के साथ टाटा स्मार्टफूडज़ लिमिटेड में टीआईएल की 100 प्रतिशत इक्विटी हिस्सेदारी खरीदने के लिए एक शेयर खरीद समझौता किया है. टाटा स्मार्टफूडज़ लिमिटेड भारत में “Tata Q” ब्रांड के तहत रेडी-टू-ईट पैकेज्ड फ़ूड प्रोडक्ट्स के निर्माण, वितरण और मार्केटिंग के व्यवसाय में लगा हुआ है.

Abbott India: कंपनी ने Q2FY22 के लिए अपने तिमाही परिणामों की घोषणा की है. एबट इंडिया ने Q2 शुद्ध लाभ 192.3 करोड़ रुपये बनाम 180.7 करोड़ रुपये, 6.4 प्रतिशत की वृद्धि और राजस्व 15.8 प्रतिशत बढ़कर 1,222.1 करोड़ रुपये बनाम 1,054.9 करोड़ रुपये दर्ज किया है. EBITDA 7.8 प्रतिशत बढ़कर 259.7 करोड़ रुपये बनाम 240.8 करोड़ रुपये और EBITDA मार्जिन 21.3 प्रतिशत बनाम 22.8 प्रतिशत, YoY पर बताया गया. 

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें:

Multibagger Stock Tips: 1 साल में निवेशकों का पैसा हुआ डबल, इस मल्टीबैगर स्टॉक ने किया ये कमाल

Multibagger Stock Tips: 2 साल में इस मल्टीबैगर पेनी स्टॉक ने 1 लाख रुपये को बना दिया 4 करोड़, क्या आपके पास है?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here