Indigo Airline Flights Starts Direct Flights From Jammu Jodhpur Leh And Shilong


Indigo Airline: अगर आप भी आने वाले दिनों में घूमने का प्लान बना रहे हैं तो अब आपके लिए सफर करना और भी आसान हो गया है. इंडिगो एयरलाइन ने कई रूट्स पर डायरेक्ट फ्लाइट की सुविधा शुरू की है. इसमें जम्मू, लेह, इंदौर, शिलांग, जोधपुर और प्रयागराज समेत कई शहर शामिल हैं. 

कंपनी ने जारी किया बयान
कंपनी ने बयान जारी कर जानकारी दी है कि ‘हमने अपने यात्रियों के लिए पॉइंट टू पॉइंट कनेक्टिविटी बढ़ाने की दिशा में एक और कदम उठाया है.’ जिससे ग्राहकों को काफी सुविधा हो जाएगी. 

कंपनी ने किया ट्वीट
एयरलाइन ने कहा कि सीधी कनेक्टिविटी से सफर करने में ग्राहकों को काफी आसानी होगी और पर्यटकों को भी नया अनुभव मिलेगा. इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. 

लिंक से करें टिकट बुकिंग
अगर आप बुकिंग करना चाहते हैं तो ट्वीट में एक लिंक दिया गया है. इस लिंक https://bit.ly/3CWaoAd के जरिए आप डायरेक्ट टिकट बुक कर सकते हैं. इसके अलावा आप आप इंडिगो की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.goindigo.in/ के जरिए भी टिकट बुकिंग करा सकते हैं.

2 नवंबर से शुरू हो गई है फ्लाइट
इसके अलावा कंपनी ने बताया कि 2 नवंबर से शिलांग और डिब्रूगढ़ (Shillong to Dibrugarh) के बीच डॉयरेक्ट फ्लाइट (Direct Flight) की शुरुआत की गई है, जिसमें आप सिर्फ 1400 रुपये से हवाई यात्रा कर सकते हैं. 

75 मिनट में करें सफर
इंडिगो की ओर से चलाई गई डायरेक्ट फ्लाइट की सुविधा से आप 12 घंटे तक के सफर को सिर्फ 75 मिनट में पूरा कर सकेंगे. पहले शिलांग से डिब्रूगढ़ पहुंचने में करीब 12 घंटे का समय लगता था, लेकिन अब आप यह यात्रा सिर्फ 75 मिनट में कर पाएंगे. 

शहरों के किराए की लिस्ट-

  • जम्मू से लेह – 1854 रुपये
  • लेह से जम्मू – 2946 रुपये
  • इंदौर से जोधपुर – 2695 रुपये
  • जोधपुर से इंदौर – 2735 रुपये
  • प्रयागराज से इंदौर – 3429 रुपये
  • इंदौर से प्रयागराज – 3637 रुपये
  • लखनऊ से नागपुर – 3473 रुपये
  • नागपुर से लखनऊ – 3473 रुपये

यह भी पढ़ें: 
RBI ने इस बैंक पर की कार्रवाई, ग्राहक अब निकाल पाएंगे सिर्फ 5000 रुपये, नहीं मिलेगा लोन और एडवांस

Post Office की इन 5 स्कीमों से दोगुना हो जाएगा आपका पैसा, 2 लाख बन जाएंगे 4 लाख



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here