Funny video of showering flowers on guests will burst you in laughter pratp


सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. इस वक्त एक और ऐसा ही मज़ेदार वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो किसी शादी समारोह का है, जिसमें बैठे मेहमानों का स्वागत काफी फनी तरीके से किया जा रहा है.

यूं तो मेहमानों पर इत्र और फूलों की बारिश करना नया ट्रेंड नहीं है, लेकिन जिस तरह फूल बरसाए जा रहे हैं, वो तरीका अजीबोगरीब है. शादी में बैठे मेहमान अपने इस मज़ेदार स्वागत से काफी खुश हैं और सबके चेहरे पर हंसी देखी जा सकती है.आप भी ये वीडियो ज़रूर देखिए, क्योंकि फूल बरसाने का तरीका इतना अजीबोगरीब है, जो पहले कभी नहीं देखा गया होगा.

सूट-बूट में बरसाए जा रहे हैं फूल
वायरल हो रहे वीडियो में मेहमान कुर्सियों पर बैठे हुए हैं. इसी बीच सूट-बूट पहने हुए एक शख्स मेहमानों के बीच एंट्री ले रहा है . उसने अपनी कमर में एक बैग बांधा हुआ है, जिसमें फूलों की पंखुड़ियां रखी गई हैं. ये शख्स जिस अंदाज़ में मेहमानों पर फूल बरसाता हुआ दिख रहा है, उसे देखकर यकीनन आप हंस पड़ेंगे. वो दोनों तरफ बैठे मेहमानों पर रह-रहकर फनी अंदाज़ में पंखुड़ियां बरसा रहा है.

ये भी पढ़ें- बीवी ने पति के लिए बना रखे हैं खतरनाक नियम, सुनकर उड़ जाएंगे किसी के भी होश !

सभी को पसंद आया वीडियो
वीडियो को Instagram पर amodernfairytale22 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन लिखा गया है – काश हमारी शादी में भी कोई ऐसा बंदा होता, जो मेहमानों पर फूल बरसाता. वीडियो को देखकर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. ज्यादातर लोगों ने इमोटिकॉन के ज़रिये अपनी प्रतिक्रिया दी है. सभी इस वीडियो को फनी करार दे रहे हैं और सोच रहे हैं कि उनका सामना ऐसे लोगों से कभी न कभी ज़रूर हो.

Tags: Viral on Internet, Viral video, Viral Video on Social Media





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here