विरोध के बीच आज रिलीज हो रही शाहरुख खान की ‘पठान’, भागलपुर और आगरा में दाखिल हुए पोस्टर

0
3


शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ का विरोध अब तक जारी है।

भागलपुर/आगरा:

फिल्म ‘पठान’ आज से कुछ रहस्यमयी नजर आएगी। मगर, इसका विरोध अब तक जारी है। मंगलवार को बिहार के भागलपुर में रिलीज से एक दिन पहले एक सिनेमा हॉल के बाहर इसका पोस्टर डेक कर दिया गया। भागलपुर के दीपप्रभा सिनेमा हॉल में शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म बन गई है। हिंदू संगठनों के युवकों ने सिनेमा हॉल में पोस्टर लगाने शुरू कर दिए और ‘फिल्म चलेंगे, हॉल जलेगा’ के नारे लगाए।

यह भी पढ़ें

“हिंदुत्व से समझौता नहीं”

हिंदू संगठन के सदस्यों ने कहा, “हिंदुत्व से समझौता नहीं किया जा सकता है। सनातन संस्कृति का विरोध करने वाले किसी भी तत्व को पूरे भारत सहितपुर में नहीं दिया जाएगा।” संगठन के सदस्यों ने कहा है कि अगर पठान को भागलपुर के किसी भी फिल्मघर में दिखाया गया है तो इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। मैनेजर ललन सिंह ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने फिल्म का विरोध कर पोस्टर को जला दिया है. उन्होंने आगे कहा कि स्थानीय थाने और एसपी को आवेदन दिया गया है और प्रशासन ने सुरक्षा देने की क्षति पहुंचाई है। दक्षिणपंथी सत्य कार्यकर्ता रंजन बोरा ने सोमवार को गीतानगर पुलिस स्टेशन में शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई। ‘बेशरम रंग’ गाना रिलीज़ होने के बाद से ही ‘पठान’ वीडियो में दिखाया गया है।

आगरा में भी विरोध, पोस्टर शुरुआत

शाहरुख खान की नई फिल्म ‘पठान’ का विरोध कर रहे हैं दक्षिणपंथी संगठन मुस्लिम महासभा के केस ने मंगलवार को आगरा में फिल्म के पोस्टरों पर मिली फेंकी और उसे ठिकाने लगा दिया। हिंदू महासभा के नेता संजय जाट ने कहा कि संगठन किसी कीमत पर ‘पठान’ फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देंगे, वहीं बजरंग दल के प्रांत सहसंयोजक दिग्विजय नाथ तिवारी ने कहा कि वह आर उनके संगठन के कार्यकर्ता भी फिल्म का विरोध करते हैं। पुलिस ने बताया कि दक्षिणपंथी संगठन के कार्यकर्ता आज कई सिनेमा घरों में पहुंचे और वहां फिल्म के पोस्टरों पर हिट फेंकी और उन्हें झांसे में ले लिया। सूचना पाकर गोपनीय जगहों पर पुलिस ने उन्हें समझा दिया और वहां से हटा दिया।

यह भी पढ़ें-

“गंभीर चिंता की विषय” : सुप्रीम कोर्ट की ओर से ‘सीक्रेट’ रिपोर्ट को सार्वजनिक करने पर बोले कानून मंत्री

पेशाब कांड के बाद एयर इंडिया ने फ्लाइट में शराब पीने की आशंका में किया बदलाव, कहा- जब तक क्रू मेंबर्स…

लखनऊ के हजरतगंज के पास गिरी स्तंभ, कई लोगों के होने की आशंका

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

बुलियन की देरी में लूट, ईडी के अधिकारियों ने जैसे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here