लखनऊ में रेस्क्यू के बाद अस्पताल में जिंदा की जंग, घायलों का उपचार जारी, घायलों की सूची

0
3


लखनऊ बिल्डिंग गिरी: उत्तर प्रदेश स्थित लखनऊ (लखनऊ) के वजीर हसनगंज (हसनगंज) रोड पर एक रिहायशी इमारत गिरने से हड़कंप मच गया है। इस हादसे में बुधवार की सुबह करीब छह बजे तक 14 लोगों को रेस्क्यू किया गया। वहीं करीब 13 घंटे से अभी तक भी ऑपरेशन जारी है। इस रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी तीन लोगों के अस्थि-पंजर होने की राह जा रही है। दूसरे और घायलों के अस्पताल में इलाज जारी है। उनकी लिस्ट भी जारी कर दी गई है।

घायलों का इलाज लखनऊ के सिविल अस्पताल में चल रहा है। लखनऊ के सीएमओ डॉ. मनोज अग्रवाल सिविल अस्पताल पहुंच गए हैं। वे अस्पताल में भर्ती घायलों का इलाज का हालचाल करेंगे। दूसरे ओर के उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक को अस्पताल में घायलों के उपचार और स्थिति की जानकारी दी गई है। इसके अलावा अस्पताल में भर्ती घायलों की सूची भी प्रशासन की ओर से जारी की गई है।

यहां पढ़ें लिस्ट-
अमीर हैदर (36 आयु)
मुस्तफा हैदर
आलोक अवस्थी (30 आयु)
रंगा अवस्थी (58 आयु)
नसरीन (52 आयु)
एशले बर्न (70 आयु)
यूसुफ खान (59 आयु)
शाह जहां (58 आयु)
आफरीन (30 आयु)

लखनऊ के संभागीय आयुक्त रोशन जैकब ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा, “अभी तक 13 लोगों को जिंदा बहिष्कार किया गया है, 2-3 लोगों के अस्थि होने की सूचना है। सभी की स्थिति ठीक है। ये अवैध निर्माण इमारत थी। जिसका नक्शा पास नहीं हुआ था और ये पुरानी इमारत थी। जांच के लिए जोन की कमेटी बनी है। 1.5 घंटा और बचाव अभियान चलाया।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here