बिहार में शाहरुख खान का ‘पठान’ हुआ विरोध, पोस्टर चढ़कर आग लगाई

0
2


शाहरुख पठान विवाद: जिस बात का डर की असली वही हुआ, ऐसा माना जा रहा था कि बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान (शाहरुख खान) की फिल्म ‘पठान’ (पठान) को लेकर रिलीज के दिन कोई बवाल न हो, लेकिन बिहार में ‘पठान’ रिलीज के दिन क्रैक पर काफी विरोध प्रदर्शन देखने को मिला है। जहां सूबे के एक सिनेमा में ‘पठान’ के कुछ आलोचकों ने फिल्म का पोस्टर चिपकाया है और इसमें आग लग गई है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर का वीडियो सामने आया है। आसानी हो कि शाहरुख खान की ‘पठान’ आज से ट्रेडमार्क में रिलीज हो गई है।

‘पठान’ को लेकर बिहार में विरोध जताया

समाचार एजेंसी एनी ने 25 जनवरी सुबह अपने ट्विटर हैंडल पर एक नवीनतम वीडियो साझा किया। इस वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ के पोस्टर को ब्रेक कर रहे हैं. उसके बाद उसके आलोचकों ने इस पोस्टर में आग लगा दी। दरअसल ये वीडियो बिहार के भागलपुर के एक सिनेमा हॉल का बताया जा रहा है, जहां शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ का जोरदार विरोध किया गया है। ये वीडियो 24 जनवरी का है।

ऐसे में ‘पठान’ की रिलीज के दिन फिल्म का इस तरह से विरोध प्रदर्शन चर्चा का विषय बन गया है। दूसरी ओर ‘पठान’ की बंपर एडवांस बुकिंग के कारण निश्चित रूप से किंग खान के प्रशंसक सुबह 6:00 बजे ही ‘पठान’ को देखने के लिए लाइन में लगे हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि बिहार के बाद क्या देश के अन्य किसी कोने से ‘पठान’ के विरोध की खबर आती है या नहीं।

क्यों हो रहा है ‘पठान’ का विरोध

दरअसल फिल्म ‘पठान’ का विरोध उनके शीर्षकों को लेकर काफी चल रहा है। कई लोगों को लगता है कि ‘पठान’ की गीत धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। दूसरी ओर ‘पठान’ (पठान) की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (दीपिका पादुकोण) के ‘बेशर्म कलर’ गाने को लेकर काफी विवाद हुआ है। कई आलोचकों का कहना है कि इस गाने में अश्लीलता को बढ़ावा दिया गया है।

यह भी पढ़ें- पठान रिलीज: ‘पठान’ शाहरुख खान को नहीं मिला कंट्रोवर्सी का बवंडर, इंतजार से बवाल तक की पूरी कहानी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here