पिता ने चम्मच से किया अपने बेटे का हेयरकट, काटे इतने खूबसूरत बच्चे, लोग बोले- ये तो जादूगर है

0
4


पिता ने चम्मच से किया अपने बेटे का हेयरकट

अमेरिका में एक शख्स ने सिर्फ रसोई के चम्मच से अपने बेटे को बाल काटते (बाल काटते) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर यूजर ari_rover ने वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने बच्चे के भाई को बेहद अनोखे तरीके से ट्रिम करते नजर आ रहे हैं। पिता ने अपने पोस्ट के साथ लिखा, “मैं अपने लड़के के बच्चे चम्मच से काटे। चूंकि अब हम सभी बच्चे छटने पर जादू कर रहे हैं।”

कैमरे के सामने बैठे छोटे लड़के को दिखाने के लिए वीडियो शुरू हुआ। दूसरी बार, पिता अपने छत्ते के आकार में रसोई के चम्मच के किनारे से चकोतरा दिखाई देता है। भले ही यह लग रहा था, शख्स ने पूरी प्रक्रिया को एक बार लैप्स वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया। पिता ने प्रक्रिया के कुछ हिस्सों को भी धीमा कर दिया और अंतिम परिणाम दिखाया।

वीडियो देखें:

इंस्टाग्राम यूजर ने कुछ दिन पहले वीडियो शेयर किया था और तब से उनके पोस्ट ने मिलियन व्यूज और लाइक जमा किए हैं। कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने अपने अद्भुत खर्च के लिए पिता की आकांक्षा की, दूसरों को आश्चर्य हुआ कि क्या चम्मच तेज किया गया था या अगर इस पर एक और चाल थी कि वे समझ नहीं पा रहे थे।

एक यूजर ने लिखा, “यह टैलेंट है,” एक और ने कहा, “मुझे नहीं पता कि आपने यह कैसे किया, लेकिन यह मॉडर्न है! अच्छा कट है।”

इस बीच, सबसे पहले, एक और साधन सम्पन्न पिता अपनी बेटी की दीवार पर पात्र मिकी माउस पेंटिंग को बदलने के लिए ऑनलाइन वायरल हो गया था। इस वीडियो को फिगेन ने ट्विटर पर शेयर किया है। पिता ने अपनी बेटी की दीवार पर पूरी तरह से कृतियों को बदलने के लिए स्प्रे पेंट और स्टैंसिल का इस्तेमाल किया।

वीडियो को 6 मिलियन से अधिक बार देखा गया और लगभग 90,000 लाइक मिले। इंटरनेट यूजर्स ने पिता की गजब की टैलेंट की जमकर तारीफ की।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

आज सुबह की सुरखियां : 25 जनवरी 2023





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here