‘पठान’ से पहले शाहरुख खान की इस फिल्म ने रिपब्लिक डे पर मचाया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

0
10


शाहरुख खान गणतंत्र दिवस रिलीज: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शाहरुख खान (शाहरुख खान) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (पठान) 25 जनवरी यानी आज से सिनेमा में रिलीज हो रही है। गणतंत्र दिवस (गणतंत्र दिवस) के मौके पर रिलीज हो रही ‘पठान’ के लिए हर तरफ जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। आलोक ये है सुबह से ही ‘पठान’ के हाउसफुल होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि शाहरुख के लिए 25 जनवरी की तारीख बेहद खास है, क्योंकि इससे पहले रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज हुई किंग खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था।

‘पठान’ से 25 जनवरी से पहले इस फिल्म ने की बंपर कमाई

लगभग 6 साल पहले 25 जनवरी 2017 को सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ (रईस) ने रिपब्लिक डे के स्टेट्स पर सिनेमा में दी टच था। ‘रईस’ के सामने बॉक्स ऑफिस क्लैश के तौर पर सुपरस्टार ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ फिल्म भी मौजूद थी। लेकिन शाहरुख खान के जादू के आगे ‘काबिल’ भी फीकी रही और रिपब्लिक डे के अवसर पर रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘रईस’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया।

बॉलीवुड हुकूमत की रिपोर्ट तो आलम ये रहा कि किंग खान की ‘रईस’ ने बॉक्स ऑफिस पर 137.51 करोड़ की बंपर कमाई की। इतना ही नहीं ‘रईस’ का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 281 करोड़ के पार पहुंच गया था। इससे ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहरुख खान के लिए रिपब्लिक डे का टाइम काफी लकी साबित होता है।


‘पठान’ भी दिखाएंगे कमाल

आज यानी 25 जनवरी से सांकेतिक में रिलीज हुई शाहरुख खान (शाहरुख खान) की ‘पठान’ (पठान) भी गणतंत्र दिवस के अवसर पर धमाल मच बनाएंगे। क्योंकि फिल्म की रिलीज से पहले बताएं कि 5 लाख से ज्यादा टिकटों का रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग हुई है, जो ये है कि बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ नाम का तूफान आने वाला है।

यह भी पढ़ें- पठान रिलीज: ‘पठान’ शाहरुख खान को नहीं मिला कंट्रोवर्सी का बवंडर, इंतजार से बवाल तक की पूरी कहानी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here