‘पठान’ की रिलीज से बेहद एक्साइटेड हैं दीपिका पादुकोण, इस तरह फैंस का मुंह मीठा

0
3


पठान पर दीपिका पादुकोण: मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ आज सिनेमा में रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी फिर एक बार फिर बड़े पर्दे पर जादू करती नजर आएगी। ‘पठान’ को लेकर फैंस तो बेहद एक्साइटेड हैं साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट और पूरी टीम भी इसकी रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इन सबके बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी ‘पठान’ की रिलीज से बेहद खुश हैं और उन्होंने फिल्म के लिए गुड लक भी विश किया है।

दीपिका ने स्थापित किया ‘पठान’ गुडलक कहा जाता है
दरअसल ‘पठान’ की रिलीज से पहले दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में एक प्लेट पर कुछ केक या पेस्ट्रीज नजर आ रही हैं। एक प्लेट पर लिखा था ‘गुड लक फॉर पठान।’ वहीं फैंस भी दीपिका पादुकोण की इस पोस्ट पर प्यार से लिपट रहे हैं और कमेंट बॉक्स में फिल्म के रिकॉर्ड की सफलता की कामना भी कर रहे हैं।


फैंस बोल रहे हैं’पठान’ है ब्लॉकबस्टर
एक फैन ने दीपिका के पोस्ट पर कमेंट में लिखा, “25 जनवरी से बॉलीवुज का नया दौर शुरू हो रहा है। किंग एज बैक विद बेस्ट।’ वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘ऑल द बेस्ट ब्लॉकबस्टर फॉर शोयर।’ एक और फैन ने कमेंट में लिखा, “टीम दीपिका आज, कल और हमेशा।”

चौथी बार स्लिवर स्क्रीन पर नजर आएगी शाहरुख-दीपिका की जोड़ी
बता दें कि ‘पठान’ सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी बनी एक्शन पैक्ड फिल्म है। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका की जोड़ी चौथी बार स्लिवर स्क्रीन पर नजर आएगी। फिल्म में जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ‘पठान’ वाई संक्षेप के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बताया जा रहा है। अभी सभी के दावे बॉक्स ऑफिस पर टिकी है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर क्या तहलका मचाती है।

ये भी पढ़ें:-पठान: पंखे का ‘पठान’ से सवाल, थिएटर में इश्क फरमा सकते हैं क्या? शाहरुख बोले- रोमांस का क्या है, कहीं भी हो सकता है





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here