‘पठान’ की रिलीज से पहले लीड स्टार्स ने देखी फिल्म, गवाहों में पहुंचे ये स्टार्स

0
2


पठान स्क्रीनिंग: मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमा में रिलीज हो गई। इस स्पाई थ्रिलिस्ट को हिटमेकर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। ‘पठान’ से 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी हो रही है। इसी के साथ बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर ऑन स्क्रीन शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर जादू करती नजर आएगी। ‘पठान’ को यश राज फिल्म्स ने दिखाया है। वहीं रिलीज से पहले पठान टीम ने मंगलवार रात मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी थी। किस फिल्म की स्टारकास्ट में बी टाउन के कई स्टार्स पहुंचे।

प्रमाणन में शाहरुख और जॉन की ब्लैक में ट्विनिंग
फिल्म की ग्रैंड रिलीज से पहले मेकर्स ने 24 जनवरी, मंगलवार की रात मुंबई में ‘पठान’ के लिए लो-की स्क्रीनिंग रखी थी। ‘पठान’ के लीड एक्टर शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ जांच-पड़ताल में पहुंचे थे। बॉलीवुड सुपरस्टार सेमी-फॉर्मल ब्लैक शर्ट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने ब्लैकउजर और एक टैग ब्लैक नेकलेस के साथ मैच किया था। वहीं फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे जॉन अब्राहम भी काली परेशानी में पीआर से जुड़ते हुए नजर आ रहे थे। हैंड्सम ल्यूक के लिए उन्होंने ब्लैक टी-शरीज़ की डेट ली थी जिसमें उन्होंने हुड वाली स्वेट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर के साथ मैचिंग की थी।




दीपिका भी ‘पठान’ की नजर में पहुंचती थीं
‘पठान’ से चौथी बार दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ साझेदारी पर नजर आएगी। वहीं फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान हमेशा की तरह एक लाइट ब्राउन कलर की श्वेत शर्ट में दीपिका काफी खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मैचिंग ब्राउन ट्राउजर, सिग्नेचर फ्री, मेसी हेयरडू और मिनिमल मेकअप के साथ कंपलीट किया था।




यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है ‘पठान’
बता दें कि ‘पठान’ सलमान खान की ब्लॉकबस्टर ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी और ऋतिक रोशन- टाइगर श्राफ स्टारर ‘वॉर’ के बाद यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स के अगले अनुबंध हैं। फिल्म में शाहरुख खान एक पूर्व-रॉ फील्ड एजेंट की भूमिका में हैं, जो आतंकवादी समूह ‘आउटफिट एक्स’ के बेहद खतरनाक नेता जिम हैं जिसे जॉन अब्राहम ने ट्रस्ट किया है से भारत की रक्षा के लिए एक लंबा ब्रेक के बाद मैदान में लौटता है। दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं, जो सिद्धार्थ आनंद के अवसरवादी फिल्म में रतन के मिशन में शामिल हुए हैं।

ये भी पढ़ें:-पठान: पंखे का ‘पठान’ से सवाल, थिएटर में इश्क फरमा सकते हैं क्या? शाहरुख बोले- रोमांस का क्या है, कहीं भी हो सकता है





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here